BREAKING
हरियाणा चुनाव के लिए हिमाचल में कर्मचारियों को छुट्टी; राज्य सरकार का आदेश जारी, वोट डालने के लिए आ सकेंगे, वेतन नहीं कटेगा महाराष्ट्र मंत्रालय में हैरान करने वाली घटना; विधानसभा डिप्टी स्पीकर ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पुलिस मौके पर मौजूद VIDEO नवरात्र पर मां दुर्गा के इन मंत्रों का करें जाप; सभी मनोकामनाओं की पूर्ति करने वाले, भगवती की विशेष कृपा बरसेगी, आएगी शांति और समृद्धि हरियाणा में JJP-ASP के उम्मीदवार पर हमला; बदमाशों ने बैट-तलवारों से चलती गाड़ी पर किया अटैक, बाइक से पीछा कर रहे थे शारदीय नवरात्र पर ग्रहों का बना अद्भुत योग, ऐसे ग्रह संयोग में आयोजित होता है प्रयागराज कुंभ 

हरियाणा में JJP-ASP के उम्मीदवार पर हमला; बदमाशों ने बैट-तलवारों से चलती गाड़ी पर किया अटैक, बाइक से पीछा कर रहे थे

Haryana Ambala City JJP-ASP Alliance Candidate Attack Chunav 2024

Haryana Ambala City JJP-ASP Alliance Candidate Attack Chunav 2024

Ambala JJP-ASP Candidate Attack: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए कल 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। इससे पहले वीरवार शाम चुनाव के लिए प्रचार थम गया। वहीं चुनाव प्रचार थमने के बाद हरियाणा में एक बड़ी वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि, बीती रात जननायक जनता पार्टी (JJP) और आजाद समाज पार्टी (ASP) गठबंधन के अंबाला सिटी से उम्मीदवार पारुल नागपाल पर हमला हुआ है।

2 बाइकों पर सवार 4 युवकों ने पारुल नागपाल की गाड़ी का पीछा करते हुए हमले को अंजाम दिया। बदमाश चलती गाड़ी पर बैट-तलवारों से हमला कर रहे थे। इस हमले में गाड़ी के शीशे टूटे हैं। वहीं पारुल नागपाल ने गाड़ी तेज स्पीड में दौड़ाकर अपनी जान बचाई और सीधा थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी दी है और शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस जांच-पड़ताल करते हुए अपनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

Haryana Ambala City JJP-ASP Alliance Candidate Attack Chunav 2024

 

इस्माइलपुर गांव के नजदीक वारदात

मिली जानकारी के अनुसार, वीरवार शाम चुनाव प्रचार थमने के बाद पारुल नागपाल इस्माइलपुर में थे। वहीं कुछ देर बाद जब वह यहां से निकले तो गांव के बाहर सुनसान रास्ते पर 2 बाइक पर सवार ये चार युवक मिले। जो कि, वहां खड़े हुए थे और अपने चेहरे ढंक रखे थे। वहीं जैसे ही इन युवकों ने पारुल नागपाल की गाड़ी को देखा तो एकदम से एक्टिव हो गए और गाड़ी का पीछा करने लगे। युवकों ने अपने हाथों में बैट-तलवारें ले रखी थीं। वहीं पीछा करते हुए कुछ दूर जाकर उन्होंने पारुल नागपाल की गाड़ी पर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान गाड़ी के शीशे टूट गए।

गाड़ी के अंदर हमला करने की कोशिश की

बताया जाता है कि, गाड़ी के बाहर हमला करते हुए बदमाशों ने गाड़ी के अंदर पारुल नागपाल पर भी हमला करने की कोशिश की। जिसके बाद गाड़ी तेज स्पीड में दौड़कर पारुल ने अपनी जान बचाई। इसके बाद भी बाइक सवार बदमाशों ने कुछ दूर तक गाड़ी की पीछा किया। फिर वे सड़क से उतरकर खेतों की ओर चले गए। उनकी बाइकों पर कोई नंबर प्लेट नहीं थे। इधर, गाड़ी दौड़ाते हुए पारुल नागपाल सीधा थाने पहुंचे और पहुंचकर सांस में सांस ली।

फिलहाल पुलिस CCTV कैमरे खंगाल रही है। वारदात को लेकर जांच की जा रही है। अभी बदमाशों का पता नहीं लग गया है। इससे पहले जींद के उचाना क्षेत्र में पूर्व डिप्टी सीएम उचाना से जेजेपी उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला और ASP चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर भी हमला हो चुका है।

बता दें कि, हरियाणा की विधानसभा की कुल 90 सीटें हैं। जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के बीच गठबंधन के तहत 70 और 20 सीटों का बंटवारा हुआ है। यानि दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बाकी 20 सीटों पर चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) चुनावी लड़ाई लड़ रही है। इस गठबंधन से हरियाणा में दलित वोटों को साधने की पुरजोर कोशिश की गई है।